भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला होटल में शव

 

आकांक्षा दुबे - फाइल फोटो

वाराणसी।  भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री एवं मॉडल आकांक्षा दुबे ने वाराणसी में रविवार को एक निजी होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सारनाथ स्थित होटल के कमरे में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फंदे पर लटकता मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सारनाथ थाना क्षेत्र की पुलिस टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है। वही फॉरेंसिक टीम के आने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 



बता दे कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मूल रूप से भदोही जिले की रहने वाली थी। भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के पर परसीपुर की रहने वाली आकांक्षा के परिवार के लोग महाराष्ट्र में रहते है। भोजपुरी फिल्म में आकांक्षा दुबे अपने डांस और बोल्ड अंदाज से काफी मशहूर थी। बताया जा रहा है कि "नालायक नही, लायक हूं मैं" फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आकांक्षा वाराणसी पहुंची थी। सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सोमेंद्र में आकांक्षा दुबे ठहरी हुई थी ।

आकांक्षा दुबे की आत्महत्या को लेकर सारनाथ की एसीपी ज्ञान प्रकाश ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि होटल के रूम नंबर 105 में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जांच में पता चला कि महिला भोजपुरी फिल्म में कार्य करने वाली एक्ट्रेस है जिनकी पहचान आकांक्षा दुबे के रूप में की गई है। जांच के दौरान प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला आत्महत्या का लग रहा है। मूल रूप से यह भदोही की रहने वाली हैं लेकिन इनका पूरा परिवार महाराष्ट्र में लंबे समय से रह रहा है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है और पुलिस इसमें विधिक कार्रवाई कर रही है। आत्महत्या को लेकर पुलिस की टीम हर पहलू पर जांच करेगी।

Comments

Popular posts from this blog

कर्मचारी चयन आयोग में जूनियर इंजीनियर बनने पर बधाइयों का लगा तांता

जंगली सूअर का मांस बेचने वाले दो शिकारी बंदूक के साथ गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

दलित परिवार पर जानलेवा हमला कर मारपीट के आरोपियों पर एससी/एसटी मुकदमा दर्ज

मनीष बनें लातेहार के जिला प्रभारी, लोगों को हुनरमंद बनाने का लिया शपथ

सूरज चौहान हत्या मामले में एक नया मामला संज्ञान में आया, दोषियों को बचाने में जुटे

अतीक के हत्या के बाद सीएम योगी का निर्देश जारी

भाभी से अवैध संबंध का था चक्कर हत्या के आरोपियों का पुलिस ने 6 घंटो में किया पर्दाफाश

सुखराम सिंह शिक्षण संस्थान में बड़े ही धूम धाम से मनाया गया वार्षिक उत्सव

दबंग यादवो द्वारा दलित की जानलेवा हमला