सड़क दुघर्टना में ग्राम विकास अधिकारी की मौत

 अधिकारियों ने व्यक्त किया शोक संवेदना



कछवां /  विकास खंड मझवां क्षेत्र में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से शुक्रवार को क्षेत्र पंचायत कार्यालय परिसर में सन्नाटा पसरा रहा। वही जानकारी के अनुसार बताया गया कि करीब छः वर्षों से ग्राम विकास अधिकारी के रूप में कार्यरत मनोज कुमार बिंद उम्र करीब 53 वर्ष निवासी कोईलरा जनपद भदोही का गुरुवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में मौत हो गया। गुरुवार की देर शाम विकास खंड मझवां क्षेत्र पंचायत कार्यालय से कार्य करने के बाद मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे ग्राम विकास अधिकारी मनोज कुमार बिंद का भदोही जिले के औराई और घोसिया के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। वही टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही ग्राम विकास अधिकारी की मौत हो गई। 



और सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों को सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। वही मृतक विकास खंड अधिकारी को दो पुत्र और दो पुत्रियां थी। पत्नी समेत बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। वही

 शुक्रवार को विकास खंड अधिकारी अनिल कुमार राय के नेतृत्व में मृतक आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। और कार्यालय को स्थगित किया गया। इस दौरान क्षेत्र पंचायत प्रमुख दिलीप कुमार सिंह, एडियो सुधीर कुमार दुबे, विजय प्रताप, भारतनाथ व समस्त ग्राम विकास अधिकारी शंभूनाथ मिश्रा, हरिओम, अजय यादव, संतोष सिंह, चंदन गुप्ता, गोविंद, दीपू श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।



Comments

Popular posts from this blog

कर्मचारी चयन आयोग में जूनियर इंजीनियर बनने पर बधाइयों का लगा तांता

जंगली सूअर का मांस बेचने वाले दो शिकारी बंदूक के साथ गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

दलित परिवार पर जानलेवा हमला कर मारपीट के आरोपियों पर एससी/एसटी मुकदमा दर्ज

मनीष बनें लातेहार के जिला प्रभारी, लोगों को हुनरमंद बनाने का लिया शपथ

सूरज चौहान हत्या मामले में एक नया मामला संज्ञान में आया, दोषियों को बचाने में जुटे

अतीक के हत्या के बाद सीएम योगी का निर्देश जारी

भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला होटल में शव

भाभी से अवैध संबंध का था चक्कर हत्या के आरोपियों का पुलिस ने 6 घंटो में किया पर्दाफाश

सुखराम सिंह शिक्षण संस्थान में बड़े ही धूम धाम से मनाया गया वार्षिक उत्सव

दबंग यादवो द्वारा दलित की जानलेवा हमला